Monday 5 January 2015



मेरी  लाडली  तेरा  महकना  आरज़ू  मेरी
तू जन्नत की हूर है मेरी आँखों  का नूर है
मेरी  लाडली  तेरा  महकना  आरज़ू  मेरी

तेरी किल्कारियों ने मुझको तराने सिखा  दिये
हज़ारों  रंग भरे ख़्वाब आँखों को दिखा  दिये
मेरी  लाडली  तेरा   चमकना  आरज़ू   मेरी
मेरी  लाडली  तेरा   महकना  आरज़ू   मेरी

मेरी ज़िंदगी  की खुशियों का  नुस्ख़ा तू ही  है
हर सिम्त हर वक़्त फूलों का सिलसिला तू ही है 
मेरी  लाडली  तेरा   चहकना   आरज़ू   मेरी
मेरी  लाडली  तेरा  महकना  आरज़ू     मेरी

हां हर चीज़ को छूकर परखना चाहती  है तू
हां अपने  फ़ैसलों पे  ठहरना  चाहती  है तू
मेरी  लाडली   तेरा   संवरना  आरज़ू मेरी
मेरी  लाडली  तेरा   महकना  आरज़ू  मेरी

तूने ही  जज़्बातों का साज़  बनाया  है मुझे
तूने ही  काबिल-ए-एजाज़  बनाया  है मुझे
मेरी  लाडली  तेरा   निखरना  आरज़ू मेरी
मेरी  लाडली  तेरा  महकना  आरज़ू   मेरी

नये ज़माने की  नई  रोशनी बनना  है  तुझे
आँधियों  में  ही दीया बन के  जलना है तुझे
मेरी  लाडली  तेरा   उभरना   आरज़ू  मेरी
मेरी  लाडली  तेरा  महकना   आरज़ू   मेरी

No comments:

Post a Comment